Jaya Bachchan का जवाब सुनके चुप क्यों हो गए बच्चे बूढ़े अमिताभ हुए मुश्किली में

Bharat Versh
5 Min Read
Jaya Bachchan

Jaya Bachchan: वैसे तो Jaya Bachchan अपने आप पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कम बातें करती रहती है। वह रियल लाइफ में अच्छी तरह से जीना चाहती है। लेकिन उनके नातिन नव्या के पोडकास्ट में वह खुलकर बातें करने लगी। एकदम से उसमें अब एक्टर्स ने बताया कि जब Amitabh Bachchan

के नातिन नव्या नवेली नंदा का एक पॉडकास्ट ने पूरी तरह से हिला दिया है। सबको उसमें नव्या सबको काफी पसंद आ रहा है। इस तरफ देखने जाए तो पॉडकास्ट में नव्या के साथ उनकी नानी जया बच्चन और उनकी मां श्वेता बच्चन भी उसमें दिखाई देती है जहां तीनों ही तीनों सोशल मुद्दे पर थोड़ी सी बातचीत करते लेते हैं पर्सनल लाइफ के बारे में भी थोड़ी बातचीत होती रहती है।

आजाओ मेरे व्हाट्सएप के धुरन्दर Join Now
Telegram पर भी पाए जटपट खबरे Join Now
इंस्टा पर भी आजाए ये Join Now

अपनी लेटेस्ट एपिसोड में जब छाए ने बताया कि उनकी और बीवी की लाइफ में कहीं फैलियर्स आए और इस दौरान बीपी के साथ उनका कैसाव्यवहार था।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का पॉडकास्ट व्हट द हेल नव्या सबको काफी पसंद आ रहा है। इस पॉडकास्ट में नव्या के साथ उनकी नानी Jaya Bachchan और मां श्वेता बच्चन भी होती हैं। जहां तीनों सोशल मुद्दे पर बात करते-करते पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताते हैं।

अब लेटेस्ट एपिसोड में Jaya Bachchan ने बताया कि उनकी और बिग बी की लाइफ में कई फेलियर्स आए हैं और इस दौरान बिग बी के साथ उनका कैसा बिहेवियर था।

आखिर क्या ही बोर्ली जया

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

उसे दौरान जब नव्या पूछती है कि नाना को मुश्किल समय से गुजरना पड़ा तब आपने उसमें क्या कर था क्या आपने साइलेंट सपोर्ट किया था। इस पर Jaya Bachchan काफी खूब कहा। हम अपनी लाइफ के अलग-अलग फेस में अलग-अलग ही फैलियर को सहन कर उनमें से गुजरे हैं।

हम सब नहीं हम दोनों ने सब फैलियर्स को साथ में ही जेला है और सीखा है बहुत कुछ मुझे नहीं पता कि मैं सही किया या गलत लेकिन अगर कोई भी आदमी हो किसी भी तरह का फेलियर से गुजर रहा हो तो बस आप वहां रहो और चुप रहो ना की बार-बार उसके बारे में बोलते रहो सोच ते रहो

मां की बात पर हुए श्वेता सहमत

उनकी बात पर तो श्वेता तो तुरंत के ही तुरंत विरोध में बोलती है कि नहीं मुझे लगता है कि ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए था। इसमें तो नव्या से पूछता है कि अगर तुम्हारी कोई भी दोस्त परेशान हो तो क्या तुम उससे नहीं पूछोगी। क्या दिक्कत हो रही है तुम्हें तो नव्या कहती है कि हां मैं पूछूंगी ही ना ओबवियसली बात है। श्वेता कहती है कि अगर तुम अपनी महिला दोस्त से पूछोगी तो पुरुषों से पूछने में क्या ही दिक्कत है।

जया ने कहा कि हां ऐसा होना चाहिए, लेकिन उसमे ऐसा भी हो सकता है कि आप शांत खड़े रहें और उन्हें बस भरोसा ही दें कि हम साथ हैं। ऐसा नई होना चाहिए।

फेल होने पर क्या बोलीं Jaya Bachchan

नव्या ने तो फिर पूछा कि जब आपके बच्चे यानी मामू अभिषेक बच्चन और मेरी मां श्वेता कभी लाइफ में किसी मोमेंट में फेल हुए हैं। तो आपको क्या फील होता था। इस पर जया ने कहा के मुझे लगता है, कि मैं फेल हो गई। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने जरूर कुछ गलत किया होगा कि ये फेल हुए। मैं इसे अपने ऊपर ले लेती थी।

आगे पढ़े

Share This Article
Leave a comment